September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भयंकर : यहां पार्टी कर युवा ले रहे कोरोना, पहले संक्रमित को इनाम में मिल रहा है पैसा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

युवा पीढ़ी सिर्फ हर तरह के खतरे उठाने के लिए ही तैयार नहीं होती वह किसी भी देश के की तरक्की के जिम्मेदार होते हैं। लेकिन कई बार युवा जोश में होश खो अपने साथ दूसरों को भी खतरे में दाल देते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों अमेरिका के दक्षिण क्षेत्र में स्थित राज्य अलबामा के स्टूडेंट्स कर रहे हैं। ये युवा कोरोना संक्रमित होने के लिए पार्टियों का आयोजन कर रहे हैं। इसके बाद जो भी वायरस से पहले संक्रमित होगा, उसे इनाम में कैश दिया जा रहा है। लापरवाही की हद देखिये कि इन पार्टीज में शामिल होने के लिए हजारों युवा भी आ रहे हैं। देश के कौंसिलर सोन्या मैककिनस्ट्री ने इस तरह के पार्टियों के आयोजन की बात को स्वीकारा।

यहां टुस्कालूसा में लोग जबरदस्ती कोरोना फैलाने के लिए पार्टियों का आयोजन कर रहे हैं। इन पार्टियों में आए लोग सबसे पहले एक पॉट में पैसे जमा करते हैं। इसके बाद जो भी इस पार्टी में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव होता है, उसे पैसों से भरा मटका दे दिया जाता है। इस बात का पता तब चला जब अचानक ही अलबामा यूनिवर्सिटी और शहर के प्रमुख कॉलेजेस में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई थी। डिपार्टमेंट ऑफ़ पब्लिक हेल्थ के मुताबिक, अचानक ही यहां कोरोना के 2 हजार 49 मामले और मौत के 38 केस सामने आए।

इसके बाद प्रशासन हरकत में आई। जब जांच की गई तो पता चला कि संक्रमित स्टूडेंट्स में कई कॉमन पार्टी में शामिल हुए थे। इसके बाद पार्टी के बारे में पड़ताल करने पर पता चला कि ये पार्टी कोरोना इन्फेक्शन लेने के लिए जबरदस्ती आयोजित किया गया था.

अब संक्रमण के मामलों को देखते हुए यहां 31 जुलाई तक सेफर एट होम डिक्लेयर कर दिया गया है। यानी लोगों को अब 31 जुलाई तक घरों में रहना है।

Related Posts