July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

विवादित पर आज भी कपल्स के लिए किराये पर मिलते है टॉर्चर रूम

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

प सभी ने हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ तो जरूर देखी ही होगी। किस तरह से लड़का लड़की को कैद कर उसपर जुर्म करता था और उसके साथ सम्बन्ध बनाता था। आज हम आपको एक ऐसे ही टॉर्चर रूम के बारे में बता रहे है। ये टॉर्चर रूम इंग्लैंड में है जहां कपल्स को ये रूम किराये पर सिर्फ ऑनलाइन ही मिलते है। इस टॉर्चर रूम की शुरुआत काफी विवादों से हुई थी. लोगो ने इसका विरोध किया था।

इस तरह के टॉर्चर रूम को किराये पर देने वाली वेबसाइट ने लिखा कि, ‘वे अडल्ट कपल्स को एक प्राइवेट और सुरक्षित जगह देना चाहते हैं जहां वे अपने खास पल बिताएं और फैंटेसी को रियल्टी में बदलें।’ वेबसाइट ने ये भी बताया कि ये टॉर्चर रूम किराये पर लेने के लिए कपल्स को बेहद ही कम दाम चुकाना पड़ेगा। वेबसाइट के मुताबिक यहाँ कपल्स को एक रात रुकने के लिए 100 पाउंड (करीब 8500 रु) चुकाने होते है।

हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इन टॉर्चर रूम में पोर्न फिल्मो की ही तरह से फर्नीचर और इंटीरियर बनाया गया है। साथ ही यहाँ हर रूम में रस्सियां, बेल्ट, हंटर, चेन, नुकीले औजार और अजीबोगरीब चेयर मौजूद मौजूद है। इन सभी टॉर्चर रूम्स में पोर्न फिल्मो की ही तरह से डिम लाइट्स लगी है।

एक और चौकाने वाली बात ये है कि कुछ वेबसाइट्स इन टॉर्चर रूम में पार्टी करने की स्पेस भी प्रोवाइड करती है। जी हाँ.. वेबसाइट की माने तो यहाँ करीब 25 लोग एक ही रूम में पार्टी भी कर सकते है। बता दे जब इन टॉर्चर रूम का निर्माण हुआ है उस वक़्त ये रूम खूब विवादों के घेरे में थे। और इंग्लैंड में आज भी इन टॉर्चर रूम की आलोचना की जाती है।

Related Posts