May 18, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

लड़की ने 90 लाख खर्च ब्रेस्ट-होंठ में भरवाये प्लास्टिक, बनवाया 600 टैटू

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

किसी को कुछ अजीबोगरीब खाने की सनक होती है तो अजीबोगरीब दिखने की। खैर चीन इस मामले में अव्वल माना जाता है।  लेकिन ब्रिस्बेन में रहने वाली इस लड़की ने सनक दिखाया उसे सुन आपकी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। मैडम को सनक हुई टैटू करवाने की।  ये पागलपन इतना बढ़ता चला गया कि इसने अपनी बॉडी में 6 सौ से अधिक टैटू बनवा लिए।

हालत ऐसी हो गई कि इसने अपनी आंखों की पुतलियां भी नीले रंग से रंगवा ली। इस प्रोसीजर में तो वो तीन हफ्ते के लिए अंधी भी हो गई  थी. लेकिन उसकी सनक खत्म नहीं हुई। उसने अपने जीभ भी दो हिस्सों में कटवा लिए। उसे ड्रैगन गर्ल बनना था। इतना ही नहीं, इस लड़की की बॉडी के हर पार्ट की सर्जरी हो चुकी है।

ब्रिस्बेन, क्वींसलैंड में रहने वाली एम्बर लुके बॉडी मॉडिफिकेशन में अभी तक करीब 90 लाख रुपए खर्च कर दिए हैं। सिर से पैर तक अपनी बॉडी में सुइयां गड़वा चुकी एम्बर ने जब अपना टैटू छिपाया तो उसका रिएक्शन वायरल हो गया।

एम्बर ने 38 लाख रुपए अपनी बॉडी पर बनवाए 600 टैटू में खर्च किया है। इसमें आंखों को नीले रंग में बदलना भी शामिल है। इस चार घंटे के प्रॉसिजर में एम्बर तीन हफ्ते के लिए अंधी हो गई थी। बाकी के पैसे उसने अपनी बॉडी मोडिफिकेशन में खर्च की है। इसमें अपने होंठों को बीच से कटवाना, ब्रेस्ट सर्जरी, गाल और होंठ की सर्जरी। कान से लेकर बट लिफ्ट तक शामिल है।

Related Posts