June 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कोरोना की चपेट ऐश्वर्या-आराध्या भी, जलसा हुआ कंटेनमेंट जोन

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिनेता अभिषेक बच्चन के कोरोना पाजीटिव निकलने के बाद परिवार की जांच की गई, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या भी पॉजीटिव मिली हैं। बच्चन परिवार को रविवार को झटका लगा जब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना निगेटिव पाए गए। इन दोनों को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है। जया बच्चन को निगेटिव पाया गया। उनकी बेटी श्वेता नंदा के परिवार के तीन लोगों को भी निगेटिव पाया गया।

इससे पहले ऐश्वर्या और आराध्या की रैपिड एंटीजन टेस्ट निगेटिव आई थी लेकिन उनके स्वाब टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बच्चन परिवार के दो सदस्य ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन के भी पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की। जया बच्चन और श्वेता नंदा तथा उनके दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई।

नानावटी हॉस्पिटल की तरफ से अमिताभ बच्चन का हेल्थ बुलेटिन जारी किया नहीं किया जाएगा। अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दिन में दो बार उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया जाएगा। अमिताभ बच्चन के जलसा बंगले के सैनिटाइजेशन का काम बीएमसी की टीम ने शुरू किया। बीएमसी ने जलसा बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित किया।

Related Posts