July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

छोटे से होल ने खोला बाथरूम में छिपे खजाने का राज  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ला ऐसा कौन होगा जिसने बचपन में जादुई कहानियां नहीं पढ़ी ? हैरी पॉटर, शाका लाका बूम बूम और शरारत जैसी फिल्में और टीवी सीरियल्स देखकर न जाने कितने लोगों के मन में जादू करने या जादुई दुनिया में रहने का ख्याल भी आया होगा।  लेकिन जब अपने घर में ही ऐसी कुछ घटना घाट जाये जो बिलकुल जादुई सा लगे तो ? कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका में रहने वाले इस शख्स के साथ भी…

कैलिफोर्निया में रहने वाले पीटर ब्राउन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें और वाकया शेयर किया है, जिन्हें देखकर आप भी यकीं नहीं करेंगे। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने सास-ससुर के घर की कुछ फोटोज शेयर की थीं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर पीटर ब्राउन ने लिखा था कि उनकी वाइफ के पापा को अपनी मेडिसिन कैबिनेट में एक छेद दिखा था। जब उन्होंने उस छेद को खोद कर बड़ा किया तो वहां 40 साल पुराना ऐसा सामान निकल आया मानों खजाना ही मिल गया हो।

दरअसल वह छेद उन लोगों को एक दीवार तक ले गया था, जो शायद उनके मेडिसिन कैबिनेट और बाथरूम के बीच में बनी थी। 40 साल से उस छेद में जो भी सामान गिरा था, वह सब उसी दीवार के हिस्से में स्टोर होता जा रहा था। उस दीवार से उन लोगों को काफी पुराना सामान मिला है, यहां तक कि लगभग 40 साल पुराने बॉडी लोशन, एंटीसेप्टिक स्प्रे, नेल पॉलिश रिमूवर और कई दवाइयां भी वहां से निकली हैं। इनमें से काफी सामान तो अब मार्केट में मिलता भी नहीं है। अबआप ही कहिये है न खजाना ?

Related Posts