July 5, 2024     Select Language
दैनिक

इस डर ने बना दिया सभी आदमी को औरत

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां मर्द औरतों के कपड़े पहनकर घूमते हैं। थाईलैंड के नाखोन प्रांत के एक गांव में मर्द औरतों के कपड़े पहनते हैं। इसके पीछे की वजह भी बहुत ही अजीब है। खबर के अनुसार यहां के मर्द एक विधवा के भूत के कारण औरतों के कपड़े पहनते हैं। पिछले कुछ दिनों में गांव के कुछ मर्दों की मौत नींद में हो गई थी। जिसके कारण यहां पर मर्द औरतों के कपड़े पहनने लगे।

यहां के लोगों के मुताबिक एक विधवा औरत का भूत मर्दों की जान ले रहा है। तब से गांव की औरतों ने अपने पतियों और बेटों को औरतों के कपड़े पहनाना शुरू कर दिया। इन औरतों का कहना है कि औरतों के कपड़े पहनने से भूत को यह लगेगा कि गांव में सिर्फ औरतें ही औरतें रहती हैं, और वह यह गांव छोड़कर चली जाएगी।

भूत से बचने के लिए गांव के सभी लोग अपने घर में बिजूका रख रहे हैं। बिजूका को भूत भगाने का एक उपाय माना जाता है। बिजूका का प्राइवेट पार्ट भी बनाया जाता है, जिसकी लंबाई 80 सेंटीमीटर होती है। बिजूका के प्राइवेट पार्ट के हिस्से को लाल रंग से रंगा जाता है और उस पर लिखा जाता है यहां कोई मर्द नहीं है। बिजूका को सभी लोग अपने घर के बाहर रखते हैं। उनको ऐसा लगता है कि इसे देखकर भूत उनके गांव से भाग जाएगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिजूका के रखने के बाद इस गांव में किसी भी मर्द की मौत नहीं हुई है।

Related Posts