October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

तो ये है कट्रीना के कैफ बनने की असली वजह!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

वैसे तो कहते हैं नाम में क्या रखा है, लेकिन बात जब कट्रीना कैफ की हो तो उनका नाम उनके लिए बहुत मायने रखता है। पहले कट्रीना कैफ का नाम कट्रीना टरकोटे था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना सरनेम बदल लिया और वह कट्रीना टरकोटे से कट्रीना कैफ बन गईं। अब उनके सरनेम बदलने की असली वजह क्या है, इसका सच सामने आ चुका है।

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार के कांक्लेव में कट्रीना ने अपने बारे में कई खुलासे किए। इनमें से एक खुलासा यह भी था कि आखिर उन्होंने अपना सरनेम क्यों बदला। दरअसल, ‘कैफ’ उनके पिता का नाम है, जिसे उन्होंने अपने नाम से जोड़ लिया।

कट्रीना के ऐसा करने के पीछे भी एक खास वजह है। दरअसल, उनके पिता भारतीय और मां ब्रिटिश हैँ, लेकिन उनके लिए भारतीय विरासत की ज्यादा अहमियत थी। इसीलिए आयशा श्रॉफ और कैजाद गुस्ताद ने जब 2003 में कट्रीना को फिल्म ‘बूम’ में लाॅन्च किया था तो उन्होंने उनका सरनेम बदल दिया। उनका दावा था कि कट्रीना टरकोटे कहना काफी डिफिकल्ट होगा।

वैसे सबसे पहले कट्रीना का सरनेम कैफ की जगह काजी किया जाने वाला था, लेकिन बाद कैफ करने का फैसला किया गया, क्योंकि उस समय भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का बल्ला खूब बोल रहा था और यह सरनेम काफी पॉपुलर हो गया था।

Related Posts