July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

देखने गई थी शूटिंग, आंखें पसंद आईं तो मिल गया रोल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

वो गई तो थी फिल्म की शूटिंग देखने, मगर फिल्म प्रोडक्शन टीम के मेंबर को उसकी आंखों में कुछ ऐसी गहराई दिखी कि हाथोंहाथ रोल ऑफर कर दिया। पहले तो वो चौंक गई कि क्या वाकई उसे रोल ऑफर किया जा रहा है!

तब टीम मेम्बर ने उसे भरोसा दिलाने के लिए अपने सीनियर से मिलवाया। सीनियर ने भी आंखें देखते ही हां कह दी और रोल दे दिया। ये दिलचस्प कहानी है शहर की प्रिटी गर्ल दिव्या पंवार की।

एमबीए स्टूडेंट दिव्या अपने फ्रेंड के साथ डेली कॉलेज में चल रही अरशद वारसी और जैकी भगनानी स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ की शूटिंग देखने गई थी। दिव्या ने बताया ‘मैं शूटिंग देख ही रही थी कि अचानक एक क्रू मेंबर ने मुझसे कहा कि आपकी आंखें बहुत प्रिटी हैं। क्या फिल्म में एक रोल करोगी!’ मुझे लगा वो मजाक कर रहा है, इसलिए मैंने मना कर दिया। मगर फिर उसने सीनियर से मिलवाया।

मैंने उनसे भी कहा कि मेरा फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। उन्होंने कहा कि तुम्हारे रोल के लिए सिर्फ आंखों की जरूरत है और तुम्हारी आंखें कमाल की हैं। दिव्या के हां कहने पर उन्हें तुरंत अरशद और जैकी के साथ फिल्माए गए एक शॉट में बुर्केवाली का रोल दे दिया गया।

ये दिलचस्प दास्तां हैं शहर की एमबीए स्टूडेंट दिव्या पंवार की। फिल्म में पर्दानशीं का रोल उन्होंने अरशद और जैकी भगनानी के साथ शूट किया। इस एक्ट की बदौलत उन्हें इसी फिल्म में एक और रोल (जर्नलिस्ट का) भी मिल गया। दिव्या के मुताबिक ये रोल पहले वाले से भी ज्यादा दमदार है। इसमें उन्हें मूवी में पाकिस्तान के प्राइममिनिस्टर बने कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर करने के साथ कुछ डायलॉग्स बोलने का भी मौका मिला।

दिव्या कहती हैं कि फिल्म में काम करने के पहले मैंने कभी एक्टिंग को सीरियसली नहीं लिया था। मगर अब इसी फील्ड में करियर बनाकर शहर का नाम रोशन करना चाहती हूं। इसके लिए एक्टिंग क्लास ज्वाइन करने और संवाद अदायगी बेहतर बनाने जैसी तमाम कोशिशें कर रही हूं।

Related Posts