June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

12 घंटे पानी के अंदर रही ये एक्‍ट्रेस, फिर … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

अंडर वाटर सीन शूट करना काफी जोखिम भरा होता है। पानी के अंदर कुछ मिनट रहने पर ही एक अजीब-सा डर लगने लगता है। लेकिन एक हीरोइन 12 घंटों तक पानी के अंदर रही। हालांकि इस स्टंट को करना हीरोइन को काफी महंगा पड़ा।

तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘कांचना 2’ में कई स्टंट सीन खुद ही किया । सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए तापसी ने एक अंडर वाटर सीन शूट किया। चर्चा है कि इसके लिए तापसी लगभग 12 घंटे लगातार पानी के अंदर रहीं।

फिलहाल बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल किए अपने स्टंट सीन को बड़ी ही खूबसूरती से अंजाम देने वाली तापसी इस सीन को लेकर यूं तो काफी उत्साहित थी लेकिन यह स्टंट उन्हें थोडा महंगा भी पड़ गया।

सूत्रों की मानें तो शूटिंग के पहले दिन पानी में लगातार 6 घंटों तक पानी में रही तापसी की हालत खराब हो गयी। पानी के अंदर ठीक से सांस ना ले पाने से वह इस कदर असहज हो गईं कि बिना देर किए सेट पर डॉक्टर को बुलाना पड़ा।

एक-दो दिन में ही तापसी की हालत में सुधार हो गया और पूरी तरह फिट होने के बाद उन्होंने पूरा स्टंट किया। अपने दूसरे प्रयास में बेहद कम रीटेक में तापसी ने इस अंडर वाटर स्टंट सीन को पूरे परफेक्शन से अंजाम दिया।

Related Posts