July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

ये मशहूर एक्‍ट्रेस घर पर बनाती हैं आईब्रो और बॉडी लोशन!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

मतौर पर किसी फिल्म एक्ट्रेस के साथ हमेशा एक मेकअप आर्टिस्ट रहता है जो उनके मेकअप का पूरा ध्यान रखता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपनी आईब्रो खुद बनाती हैं। यहां तक कि अपना बॉडी लोशन भी वह खुद घर पर ही बनाती हैं।

निक्की रीड ने खुलासा किया है कि वह अपने घर पर बनाया हुआ बॉडी लोशन का इस्तेमाल अपनी त्वचा को बेहतर बनाए रखने के लिए करती हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिए वे पांच प्रकार के तेल का उपयोग करती हैं।

निक्की रीड कहती हैं, ‘मैं अपनी त्वचा की देखभाल बहुत ही सावधानी से करती हूं। मैं पांच तरह के तेलों के मिश्रण का इस्तेमाल करती हूं। मुझे यह पसंद हैं।’

उन्होंने बताया, ‘मैं अपनी आईब्रो भी खुद ही बनाती हूं। साथ ही चैक भी करती हूं कि कहीं दूसरा अतिरिक्त बाल तो शेष नहीं रह गया है। हां, अगर मैं कहीं बाहर जा रही होती हूं तो जरूर कुछ अलग मेकअप का उपयोग करती हूं। लेकिन रेगुलर मैं इसका इस्तेमाल नहीं करती हूं।’

रीड ने बताया, ‘मैं नियमित रूप से इस लोशन का इस्तेमाल कर रही हूं। अपना बॉडी लोशन खुद बनाती हूं।’ उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि एक समय था जब मैं इस तरह के प्रोडक्ट्स नहीं खरीद सकती थी, तो मेरी मां ने मुझे सिखाया था किस तरह घर पर ही लोशन बनाया जा सकता है। बचपन का वो लोशन बनाने का सिलसिला आज भी जारी है।

Related Posts