July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कंगना ने किया खुलासा, फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रहना क्‍यों है मुश्किल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

क छोटे से कस्बे की रहने वालीं कंगना रनोट आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में शुमार हो गई हैं। फिल्म ‘क्वीन’ ‘मणिकर्णिका’ जैसी जबरदस्त कामयाब फिल्मों के बाद उन्हें निर्माता-निर्देशक सभी हाथों-हाथ ले रहे हैं, मगर वह वो समय आज भी नहीं भूली हैं, जब शुरुआत में उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में काम पाना इतना आसान नहीं था। उनके मुताबिक, आज की तुलना में उस वक्त काम पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता था।

कंगना रनोट का कहना है, ‘आज मेरे लिए अच्छा काम पाना मुश्किल नहीं है। मैं हमेशा से आउटसाइडर रही हूं और यह कभी बदलने वाला नहीं है। एक समय था, जब अच्छा काम पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता था, मगर अब ऐसा नहीं है।’ उनके मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री में रहना इतना आसान नहीं है।

कंगना रनोट का कहना है, ‘यह ग्लैमरस नहीं है। यहां रहना आसान नहीं है। यह सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में से एक है, इसलिए यहां फिल्में बनाने, तकनीक का इस्तेमाल करने, कलाकारों को लेने और दर्शकों तक पहुंच बनाने में बहुत पैसा खर्च होता है।’

कंगना रनोट ने गैंगस्टर, लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन, तनु वेड्स मनु, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई,  ‘क्वीन’ ‘मणिकर्णिका’ ‘फैशन’ जैसी फिल्मों में काम किया है, मगर उनकी अभिय की प्रतिभा की असल पहचान फिल्म ‘क्वीन’ से हुई। इस फिल्म के बाद लोगों की उनके बारे में राय बदली। खुद कंगना रनोट का भी यही मानना है।

Related Posts