July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

राममंदिर भूमिपूजन से ऐसे जला पाकिस्तान कि भारत को दे दिया यह तकमा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

योध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन से जहाँ भारत में खुशी की लकर है वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान को जैसे कोई सुई चुभ गयी हो। भूमिपूजन से पाकिस्तान इतना बौखलाया कि कह डाली उजुल-फिजूल की बात। भारत के खिलाफ हमेशा से जहर उलगलने वाले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने कहा है कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा बल्कि राम नगर में तब्दील हो गया है। भारत अब श्रीराम के हिंदुत्व का देश बन गया है।

रशीद ने कहा कि पाकिस्तान अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की पाकिस्तान कड़ी निंदा करता है। रशीद ने कहा कि मोदी ने जानबूझकर राम मंदिर भूमिपूजन के लिए ऐसा दिन चुना है जब कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म करने के एक साल पूरे हो रहे थे। आपको बता दें कि आज ही के दिन 5 अगस्त 2019 को कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किया गया था।

पाकिस्तानी रेल मंत्री ने कहा, प्रत्येक हिंदू नेता ने बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर राजनीति की है। बता दें कि यह वही शेख रशीद हैं कि जो पिछले साल पीएम मोदी की आलोचना करते समय बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए थे। बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए थे और उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोक दिया था। बाद में उन्होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं।

Related Posts