July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बड़ा खुलासा : धमकी भरे जहरीले कॉल स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली दहलाने की साजिश

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकी संगठन का बड़ा राज खुल गया है। दिल्ली एनसीआर को दहलाने वाली की बड़ी साजिश रची गयी थी। जिसके बाद पुलिस और खुफिया एजेंसी हरकत में आ गई है। पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन दिल्ली में गड़बड़ी करने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुये रविवार को बताया कि राजधानी में रहने वाले लोगों के फोन पर धमकी भरे और जहरीले बयान वाला कॉल आ रहा है, जिसके बाद लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि मोबाइल उपभोक्ताओं ने कॉल का कथित ऑडियो पुलिस के साथ साझा किया। पुलिस ने बताया कि कॉल करने वाला व्यक्ति भारत सरकार पर हिंदू राष्ट्र बनाने का आरोप लगाता है और अल्पसंख्यक समुदाय से आग्रह करता है कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय ध्वज न फहराने दिया जाए।

पुलिस ने आगे कहा कि इस कथित ऑडियो में कॉल करने वाला व्यक्ति अलग देश की मांग भी करता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए तथा अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि कॉल करने वाले व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

इससे पहले, टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि दिल्ली को 15 अगस्त तक के लिए हाईअलर्ट पर रखा है। दिल्ली पुलिस ने इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने सभी विभागों को अलर्ट पर रखा दिया है।

Related Posts