May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

थोड़ी सी चूक वरना सैफ की जगह आज ये पूर्व मुख्यमंत्री होते तैमूर के बाप

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे चेहरे हैं जो लोगों को पंसद है, ऐसे में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो राजनीति के गलियारों की भी पसंद बनी है. जी हाँ, बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो राजनेताओं की पसंद रही है उन्ही में से एक है करीना कपूर. आज हम बात करने जा रहे है करीना कपूर की जो एक राजनेता का पहला प्यार रही है लेकिन एकतरफा प्यार. जी हाँ, करीना को एक राजनेता तहे दिल से प्यार करता था और वह उनके प्यार में सब कुछ खो बैठने को भी तैयार था लेकिन प्यार एकतरफा था।

अब करीना शादीशुदा है लेकिन कई ऐसे दिल आज भी है जो करीना के लिए धड़कते हैं और उनके लिए मर-मिटने को तैयार हैं। करीना अब बॉलीवुड के सबसे मशहूर किड यानी तैमूर की माँ है। एक समय था जब एक राजनेता करीना के प्यार में पागल था और उस राजनेता का नाम है उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव. जी हाँ, एक समय था जब अखिलेश करीना के प्यार में पागल थे और वह करीना से बहुत प्यार करते थे।

अखिलेश से एक बार एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं तब अखिलेश ने कहा था वह करीना कपूर को बहुत पसंद करते हैं।  अखिलेश ने उस समय कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह करीना से शादी भी कर ले। अफ़सोस अब अखिलेश ऐसा नहीं कर सकते हैं।

Related Posts