May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अंडा भुर्जी खाने से हो सकती है आपकी मौत….

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

अंडा भुर्जी खाना तो लगभग हर इंसान को पसंद होता हैं। अंडा भुर्जी का नाम सुनते ही मुँह में पानी आ जाता हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनने में के बाद शायद आप भी अंडा भुर्जी खाना छोड़ या अंडा खाना ही छोड़ देंगे। शायद आपको ये सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन ये सच हैं।

ये सुनकर आपको भी अजीब लग रहा होगा कि अंडा भुर्जी खाने से कोई कैसे मर सकता हैं लेकिन ये सच हैं। इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला की अंडा भुर्जी खाने से ही मौत हो गई। जब महिला ने अंडा भुर्जी खाई तो उसके बाद उनके शरीर में कुछ ऐसा हुआ कि सब अंगों ने काम करना बंद कर दिया। महिला के शरीर में हलचल होनी ही बंद हो गई जिसके बाद तुरंत उसकी मौत हो गई। इस महिला कि उम्र 86 वर्ष थी जिनका नाम रोमा बारकर था। रोमा बारकर को उम्र से सम्बंधित भी कई बीमारियां थी। कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योकि उन्हें चेस्ट में पैन था।

अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। रोमा बारकर की मौत के बाद डॉक्टर ने बताया कि, उन्होंने लंच में अंडा भुर्जी खाई थी जिसके बाद उन्हें जोर से खांसी चलने लगी थी। धीरे-धीरे उनकी हालत और ज्यादा गंभीर होने लगी थी और सांसे भी रुकने लगी थी। दरअसल महिला की सांस ही अटक गई थी जिसके बाद उनका दम घुट गया था और उनकी मौत हो गई थी। डॉक्टर ने उनकी पीठ भी थपथपाई थी लेकिन फिर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा और महिला की मौत हो गई।

Related Posts