July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

विद्या बालन ने खोला राज, बचपन से ही है इनसे प्‍यार

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

वैसे तो विद्या बालन कई बार अपने इस प्यार का इजहार कर चुकी हैं, मगर ये नहीं पता था कि उन्हें बचपन से ही इनसे इतना प्यार था ! जी हां, अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि हम यहां उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर की बात कर रहे हैं तो आप गलत हैं।

अब ऐसा भी नहीं है कि विद्या बालन को उनसे प्यार नहीं है, मगर उन्हें एक और चीज से बेहद प्यार है और वो है साड़ी। जी हां, हम यहां उनके साड़ी के प्रति प्यार को लेकर ही बात कर रहे हैं। इस बारे में विद्या बालन ने कई दिलचस्प बातें बताई हैं।

अब साड़ियों के प्रति विद्या बालन का प्यार तो किसी से छिपा नहीं है। उनके पास हर रंग की तरह-तरह की साड़ियां हैं, मगर उनकी सबसे कीमती साड़ियों में से एक लाल रंग की बनारसी साड़ी है, जिसे उन्हें किसी और ने नहीं, बल्कि उनके प्यारे पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने उन्हें गिफ्ट में दी थी।

इस बारे में विद्या बालन का कहना है, ‘मेरे पास कॉटन साड़ियों का एक कलेक्शन है, जिसे मैंने देश के कई हिस्सों से लिया है। इनमें से ज्यादातर ऑरेंज, पिंक, ब्राउन और रेड कलर में हैं। मेरी दूसरी कीमती साड़ियों में मेरे पैरेंट्स द्वारा गिफ्ट की गईं ग्रीन और पिंक कलर की कांजीवरम साड़ियां हैं और रेड बनारसी साड़ी, जिसे सिद्धार्थ ने मुझे गिफ्ट की थी।’

सबसे ज्यादा दिलचस्प बात तो ये है कि विद्या बालन को बचपन से ही साड़ियां बहुत पसंद थीं। उनके फैमिली एलबम में उनकी ऐसी बहुत सी तस्वीरें हैं, जिनमें उन्होंने अपनी मां की साड़ियां पहन रखी हैं। विद्या बालन का कहना है कि अगर उन्हें अपनी मां की वार्डरोब से कोई चीज लेनी हो तो वो उनकी पुरानी कांजीवरम साड़ियां होंगी।

Related Posts