June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

मोदी के ‘तिरंगा प्लान’ कांप उठा पाकिस्तान, कश्मीर भूल  सता रहा PoK जाने का डर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क वक्त था जब पाकिस्तान कश्मीर पर अपना दावा ठोक रहा था। अब हालत ये है कि PoK भी उसके हाथ से निकलना करीब-करीब तय हो चुका है। PoK में भारत का ‘तिरंगा प्लान’ काम कर रहा है और इमरान खान को इसी तिरंगा प्लान का डर सता रहा है। उनके बयानों से लगता है कि इमरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे सरेंडर कर चुके हैं।

बताते चलें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर पर सरेंडर करने की बात एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मान ली है। उन्हें इसका मलाल कम है कि कश्मीर भारत का हिस्सा है। उन्हें डर इस बात का है कि कल कहीं pok भी पाकिस्तान के कब्ज़े से आज़ाद न हो जाए।

दरअसल इमरान इस बात से निश्चिंत थे कि भारत में कांग्रेस की सरकार है। लेकिन मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल ने उनके होश उड़ा दिए हैं। झूठ बोलकर पाकिस्तान में जैसे तैसे सरकार चला रहे इमरान आज भी बालाकोट एयर स्ट्राइक को भूल नहीं पाए हैं। वे चाहकर भी यह बात भुला नहीं पाते हैं कि एयर स्ट्राइक ने पाकिस्तानी सेना की कैसे दुर्गति की थी।

बालाकोट हमले के बाद इमरान खान शुरू में कहते रहे कि कोई एयर स्ट्राइक हुई ही नहीं। फिर मजबूरन मान लिया कि स्ट्राइक हुई थी लेकिन नुकसान नहीं हुआ। इमरान खान आज तक इस हमले का सच बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाए हैं। उन्हें डर है कि ये सच बताते ही वे तख्तापलट का शिकार हो जाएंगे।

Related Posts