May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

बचपन से इस एक्‍ट्रेस के दीवाने हैं महानायक

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के करोड़ों फैन्स हैं। लोग उनकी एक झलक देखने को बेकरार रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करोड़ों लोगों के चहेते बिग बी किस एक्ट्रेस के बचपन से फैन रहे हैं? अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इस राज से पर्दा उठाया। अतिमाभ बच्चन ने बताया कि जब से उन्होंने फिल्म देखना शुरू किया, तब से एक्ट्रेस वहीदा रहमान उनकी फेवरेट रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने वहीदा (77) के साथ ‘कभी कभी’ और ‘त्रिशूल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अमिताभ ने कहा है कि वह अभी भी बच्चों जैसी शरारती और मजाकिया हैं। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ‘जब से मैंने सिनेमा देखना शुरू किया तब से वहीदा रहमान मेरी पसंदीदा हैं। लगभग 45 साल पहले जब मैं पहली बार उनसे मिला था, तब से उनकी बच्चों जैसी शरारतें और मजाकिया स्वभाव समय के साथ जारी है..।’

इसके साथ बच्चन ने लिखा है कि तब मैंने उनके साथ ‘रेशमा और शेरा’, ‘कभी कभी’, ‘अदालत’, ‘त्रिशूल’ और कई सारी फिल्मों में काम किया। एक पुस्तक विमोचन समारोह में एक्ट्रेस वहीदा रहमान से मिलने के बाद उनके साथ खिंची तस्वीरें बच्चन ने साझा की हैं।

अमिताभ ने फिल्म प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा की भी तस्वीर शेयर की है। चोपड़ा उनकी आने वाली फिल्म ‘वजीर’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन व्हील चेयर पर नजर आएंगे, फरहान अख्तर इसमें लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ये फिल्म 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related Posts