September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दीपिका ने NCB के सामने कबूली यह सच्चाई, श्रद्धा-सारा पर गिर सकती है गाज  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में NCB ड्रग्स एंगल की जांच अब बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर आ तिकी है। उसकी दो टीमें अलग- अलग जगहों पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की।

सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने कबूल किया कि उसका एक अपना वाट्सग्रुप था, जिसकी वह एडमिन थीं। इस ग्रुप में ज्यादातर बातें ड्रग्स को लेकर होती थी। इस ग्रुप में दीपिका के अलावा जया साह और करिश्मा समेत कई लोग शामिल थे। ग्रुप एडमिन होने की बात कबूल करने के बावजूद दीपिका ने ड्रग्स लेने से इंकार किया है। NCB अधिकारी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की।

सूत्रों के मुताबिक NCB को ऐसा लग रहा है कि करिश्मा और दीपिका दोनों तैयारी के साथ आई है। ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि जब करिश्मा को समन दिया गया था। तब उन्होंने अपने वकील के जरिए बताया था कि वो बीमार है जबकि वो उस समय दीपिका के साथ गोआ में थी। इसके बाद NCB ने शुक्रवार को करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर जाने दिया। उधर सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है। पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि छिछोरे फिल्म की रिलीज़ के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी। उस पार्टी में शामिल होने के लिए वे दोपहर करीब 3 बजे फार्म हाउस पर पहुंचे. इसके बाद वे लोग बोट के जरिए टापू पर पहुंचे और वहां पर देर रात तक पार्टी की। जिसमें म्यूजिक भी चला था. श्रद्धा कपूर ने दावा किया कि उन्होंने उस पार्टी में कोई ड्रग्स नहीं लिया था।

श्रद्धा कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा था। जब NCB अधिकारियों ने श्रद्धा को उनके जया के साथ ड्रग चैट दिखाए तो श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया।

इसके बाद सारा अली खान भी NCB की गेस्ट हाउस पहुंची। जहाँ उनके साथ भी लम्बी पूछताछ का दौर चला।

Related Posts