July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

वीडियो वायरल होते ही गयी डीजी की नौकरी   

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम लाल शर्मा का एक और वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें पुरुषोत्तम शर्मा किस तरह अपनी पत्नी को पीटते नजर आए थे। इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं। बताया जाता है कि नया वीडियो उस वक्त है जब उनकी पत्नी ने उन्हें एक लड़की के साथ पकड़ा था।

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे थे। डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कबूला है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. हालांकि पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्य मुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है।

एडीजी उपेंद्र जैन का कहना है कि कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। जिस आदमी ने वीडियो भेजा है, उसने दावा किया है कि वह बेटा है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता पता करना बाकी है। मोबाइल पर भेजी गई शिकायत के आधार पर एक महिला पुलिस अधिकारी को पुरुषोत्तम शर्मा के घर भेजा गया, मगर उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है।

Related Posts