July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

10 महीने की बेटी से रेप के गूगल ने खोला दरिंदे पिता का भयानक राज 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मेरिका के पेन्सिल्वेनिया में एक पिता ने दरिंदगी की साडी हदें पार कर दी। यहां एक पिता ने पहले अपनी 10 महीने की बेटी का रेप किया। जब रेप के बाद बच्ची ने हिलना-डुलना बंद कर दिया तो इस शख्स ने गूगल किया कि वो कैसे पता लगा सकता है कि बच्ची जिंदा है या नहीं। इस बच्ची की रेप के दो घंटे बाद अस्पताल में सीरियस इंटरनल इंजरी के चलते मौत हो गयी।

खबर के मुताबिक 29 वर्षीय स्टीवन ऑस्टिन को अपनी ही 10 महीने की बेटी ज़ारा स्क्राग के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ऑस्टिन एक फुटबॉल कोच है और उस पर सेक्शुअल असॉल्ट, बच्ची के रेप और कई अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।  मोंटगोमरी काउंटी डिस्ट्रिक अटॉर्नी के ऑफिस के मुताबिक बीते शनिवार को सुबह ऑस्टिन ने पुलिस को फोन कर कहा कि अचानक उसकी बेटी ने सांस लेना बंद कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक ऑस्टिन की ब्राउजर सर्च हिस्ट्री से पूरा मामला साफ़ हो गया। ऑस्टिन ने पुलिस को फोन करने से एक घंटे पहले कई बार गूगल पर सर्च किया था कि वह कैसे चेक करे कि बच्ची की मौत हुई है या वो जिंदा है। उसने अपनी दो दोस्तों से भी इस बारे में मैसेज कर मदद मांगी थी। बच्ची के डाइपर की जांच से भी ऑस्टिन का राज खुल गया, बच्ची के डाइपर पर खून और ऑस्टिन के सीमेन के अंश पाए गए हैं।

Related Posts