July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म सफर

इस चर्च में लवर को है नन के सामने संबंध बनाने की भी छूट 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

विदेश में कई तरह के त्यौहार मनाये जाते हैं जो हमारे लिए अजीब होते हैं लेकिन उनके लिए मज़ेदार होते हैं. कई फेस्टिवल के नाम आपने सुने होंगे और कई नहीं सुने होंगे. आज हम आपको एक ऐसे ही फेस्टिवल के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर दूसरों के सामने आपको शारीरिक संबंध बनाने पड़ते हैं. फेस्टिवल टूमौरोलैंड इस समय दुनिया भर में खूब पॉपुलर हो रहा है. लगातार 12 सालों से आयोजित हो रहे इस फेस्टिवल में हर साल लाखों की तादाद में लोग भाग लेते हैं. आइये जानते हैं और भी इस फेस्टिवल के बारे में.

दरअसल, यह फेस्टिवल कपल्स के लिए खास है, इसमें उन्हें किसिंग पॉइंट के साथ नॉटी होने के लिए ‘द चर्च ऑफ लव’ में जाने का मौका मिलता है. टूमौरोलैंड में आपको कई यूनीक चीजें देखने को मिलेगी. यहां कपल्स के लिए किसिंग पॉइंट बनाया गया है. इतना ही नहीं म्यूजिकल फेस्ट में कपल्स को नॉटी होने का मौका देने के लिए ‘द चर्च ऑफ लव’ नामक एक हट (झोपड़ी) बनी होती है. पिंक कलर के चर्च शेप हट को बेहद खूबसूरती से कपल्स के लिए सजाया जाता है.

दोनों नन कपल्स को 10 मिनट ‘द चर्च ऑफ लव’ के अंदर बंद होने का मौका देती हैं. इस दौरान उन्हें सेक्स तक करने की इजाजत होती है. जब कपल्स चर्च के अंदर जाते हैं तो नन उन्हें सेफ सेक्स करने के लिए कंडोम देती है. 10 मिनट तक वे अंदर रहते हैं और नन्स उनकी निगरानी करती हैं.

Related Posts