June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इंजीनियर सोहर से बच्चों का दूध-ड्राईफ्रुइट्स बचने बेगम पहुंची थाने  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

ई बार महिला थाने में लोग ऐसी शिकायतें भी लेकर भी आ जाते हैं, जिसे सुलझाने में अधिकारियों व पुलिस के पसीने छूट जाते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला गर्दनीबाग महिला थाने में देखने को मिला, जहां एक महिला ने अपने शौहर (पति) पर अपने ही बच्चों का दूध पी जाने और ड्राई फ्रूट्स खा जाने का आरोप लगा कर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, सब्जी बाग की रहने वाली 32 वर्षीय महिला अपने शौहर के ‘गलत व्यवहार’ से इतनी परेशान हो गईं कि महिला थाने शिकायत करने पहुंच गईं। पीड़ित महिला के अनुसार, उनकी शादी 2016 में परिवार वालों की मर्ज़ी से हुई। उनके दो बच्चे हैं जो अभी काफी छोटे हैं। बच्चों की वजह से उन्हें हर रोज दूध की जरूरत होती है। लेकिन, पति उन्‍हें परेशान करने के लिए हर रोज बच्चों के हिस्से का दूध पी लेते हैं।

महिला ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने 2 लीटर दूध लेना शुरू कर दिया, लेकिन पति उसे भी मौका देख कर पी लेता है। और तो और बच्चों के लिए ड्राई फ्रूट्स छिपकर खा लेता है।

हालाँकि बेगम की बातों को गलत बताते हुए आरोपी पति ने कहा कि वह एक प्राइवेट कम्पनी में सिविल इंजीनियर हैं। ठीक-ठाक कमाई हो जाती है। परिवार भी अच्छे से चल रहा है, लेकिन बेगम को उनकी हर एक चीज़ से परेशानी है। बेगम की हरकत से परेशान होकर वो बस एक बार सारा दूध पिया था, जिसके बाद से बेगम ने बात का तिल का ताड़ बना दिया है।

महिला थाने में दोनों की काउंसलिंग कर साथ रहने को कहा गया. साथ ही शौहर को दोबारा ऐसा न करने की बात कह कर आगे की तारीख दी गई है.

Related Posts