July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

सिर्फ चुनाव नहीं पत्नी भी गवां चुके ट्रंप, अब मेलानिया भी दे रहीं तलाक!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
मेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव में हार के बावजूद ट्रंप इसे स्‍वीकार नहीं करने को तैयार नहीं। उन्‍होंने चुनाव में हेराफरी तक के आरोप लगा दिए हैं। अब डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप के बीच रिश्‍ते में दरार जैसी खबरें सामने आ रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में मेलानिया ट्रंप के पूर्व सहयोगी के हवाले से दावा किया गया कि वह राष्‍ट्रपति चुनाव में हार के बाद अब डोनाल्‍ड ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं।
डेलीमेल की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया है कि ट्रंप और मेलानिया का 15 साल पुराना विवाह बंधन अब खत्‍म हो चुका है। उनका कहना है कि मेलानिया अब समय गिन रही हैं।  उनका दावा है कि जैसे ही ट्रंप वाइट हाउस के बाहर आएंगे, मेलानिया उन्‍हें तलाक दे देंगी।
रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि मेलानिया ट्रंप की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया है कि मेलानिया शादी के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही हैं। उनकी ओर से बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग की गई है. वोल्कॉफ का दावा है कि वाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के बेडरूम भी अलग अलग हैं।

Related Posts