July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस एक्टर ने बेटियों के डेटिंग को किया बैन 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हॉलीवुड एक्टर सिलवेस्टर स्टेलॉन ने अपनी तीन टिनएजर बेटियों के ‘डेट’ करने पर बैन लगा दिया है। उन्होंने अपनी बेटियों से कहा है कि जब तक वो 40 साल की नहीं हो जाती तब तक किसी को ‘डेट’ न करें।

एक्टर की तीन बेटियां सोफिया (18), सिस्टिन (16) और स्कॉरलेट (13) हैं। उन्होंने और उनकी पत्नी जेनिफर फ्लेविन ने मिलकर ये तय किया कि वो बिलकुल भी इस बात को स्वीकार नहीं करेंगे कि कोई लड़का उनकी बेटी को ‘डेट’ के लिए कॉल करे।

एक्टर ने बताया, ‘चार साल पहले मेरी बड़ी बेटी सोफिया के लिए एक फोन आया जिसमें लड़के ने पूछा कि आपकी बड़ी बेटी कहां हैं। उस वक्त वो सिर्फ 14 साल की थी। मैंने कहा कि वो इजिप्ट में है और कभी नहीं लौटेगी। जब मैंने ऐसा कहा तो हर कोई मेरी तरफ देख रहा था।’

उन्होंने कहा, ‘इसके बाद ही मैंने तय कर लिया कि मैं इस बात को स्वीकार करने वाला पिता नहीं बनूंगा। मैंने अपनी बेटियों से कहा कि जब तक वो 40 साल की नहीं हो जातीं तब तक मैं किसी भी तरह से उनको ‘डेट’ के लिए इजाजत नहीं दूंगा।’

70 वर्षीय एक्टर ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी चेतावनी के बाद भी उनकी बड़ी बेटी सोफिया ने इस बात को नहीं माना और बाद में उन्होंने सोफिया के बॉयफ्रेंड से मुलाकात भी की।

Related Posts