July 8, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पति के लिए चौथी पत्नी ढूंढ रही 3 पत्नियां 

[kodex_post_like_buttons]

कलकत्ता टाइम्स :

हैडिंग पढ़कर सोच रहे होंगे मजाक हगा। बिलकुल नहीं, सच है। पाकिस्तान में एक शख्स जिसके पास पहले से 3 पत्नियां हैं, वह अब चौथी पत्नी की तलाश में है. इसमें एक और इंटरेस्टिंग बात ये है कि शख्स की चौथी पत्नी की ढूंढने में उसकी तीनों पत्नियां भी मदद कर रही हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के सियालकोट में रहने वाले 22 वर्षीय अदनान पहले ही तीन बार शादी कर चुके हैं, उनकी 3 पत्नियां और बच्चे हैं, और वे सभी खुशी से रहते हैं. हालांकि, अदनान अपनी चौथी पत्नी की तलाश में हैं और उनकी सभी पत्नियां, शुंबल, शबाना, और शाहिदा उन्हें चौथी पत्नी ढूंढने में मदद कर रही हैं।

गौरतलब है कि इसमें भी एक शर्त है कि अदनान की होने वाली चौथी पत्नी नाम ‘S’ से शुरू होना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि अदनान की पहली 3 पत्नियों के नाम का पहला अक्षर ‘S’ है। अदनान चाहते हैं कि उनकी सभी पत्नियों के नाम का पहला अक्षर एक हो।

जान लें कि अदनान जब मात्र 16 साल के थे, तब उनकी पहली बार शादी हुई थी। उस समय अदनान एक स्कूली छात्र थे। इसके बाद अदनान की दूसरी शादी 20 साल की उम्र में हुई और तीसरी शादी पिछले साल 2019 में हुई थी। तीनों पत्नी एकदूसरे से काफी मिल जुलकर रहती है।

अदनान का कहना है पहली शादी के बाद ही उनकी किस्मत खुलने लगी और दूसरी-तीसरी शादी और लक्की साबित हुई।

Related Posts