July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

जब वरुण धवन ने यहां देखा भूत!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

रुण धवन ने अभी किसी हॉरर फिल्म में काम तो नहीं किया है, लेकिन उन्हें भूतों के होने का अहसास जरूर हो गया है। वरुण धवन ने बताया है कि उन्हें पहली बार सुपरनेचुरल पॉवर का अहसास हुआ है। बॉलीवुड एक्टर को यह अनुभव अमेरिका के एक होटल के कमरे में हुआ। कहीं वरुण कोई हॉरर फिल्म तो नहीं करने जा रहे।

वरुण धवन यूएस में उनकी फिल्म एबीसीडी 2 की शूटिंग कर रहे थे। इसके लिए लोकल क्रू को रखा गया था। एक्टर को सिनाट्रा सुइट में ठहराया गया था जो कि लास वेगास होटल में मौजूद है। इसे हॉन्टेड प्लेस कहा जाता है। बताया जाता है कि यहां पर लीजेंड्री अमेरिकन सिंगर-एक्टर फ्रेंक सिनाट्रा का भूत घूमता है।

सूत्र ने बताया, ‘लोकल क्रू ने वरुण ने सुइट से जुड़ी डरावनी कहानियां सुनानी शुरू कर दी थी। उन्होंने ही वरुण को बताया था कि फ्रेंक सिनाट्रा कैसे यहां पर ठहरा करते थे। वह जब कभी भी वेगास में परफॉर्म करने आते तो यही पर ठहरा करते थे। सिनाट्रा इस सुइट को ही अपना घर मानने लगे थे। यही कारण है कि मौत के बाद भी उन्होंने इस जगह को नहीं छोड़ा है।’

यूनिट के एक सदस्य ने बताया, ‘वरुण और क्रू के बीच भूतों की कहानियों पर बात करना रोज की बात हो गई थी। वे लोग वरुण को ऐसे ही परेशान करने की कोशिश में लगे थे। बात करने के बाद वरुण पर हंसा भी करते थे, लेकिन एक दिन सभी लोग थककर शूटिंग से लौटे। वरुण अपने कमरे में चले गए। वह सोने की कोशिश कर ही रहे थे, तभी उन्हें कुछ आवाज सुनाई देने लगी। इसके बाद जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो उन्होंने पाया कि जो भी बातें उन्होंने सुनी थी वो एकाएक उनके सामने आ गई है और वह सहम गए।’

इस डरावने अनुभव को शेयर करते हुए वरुण ने कहा, ‘यह वाकई डरावना था, क्योंकि रात में मैंने महसूस किया कि दरवाजा खुला हुआ है और कोई गा रहा है। अब यह हुआ या मैंने सिर्फ महसूस किया, मैं पक्का नहीं हूं। इसका कारण कि मैं अपनी फिल्म का म्यूजिक सुनने का आदी हो चुका हूं।

Related Posts