July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एक साथ कई लोगों से डेटिंग करने को तैयार यह एक्ट्रेस 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन एक बार फिर सिंगल हो गई हैं और कई लोगों के साथ डेटिंग करने को तैयार हैं। वह हाल ही में अपने पूर्व पति रिक सालोमन से अलग हुई हैं। पिछले साल फरवरी में दोनों ने शादी की थी। इसके बाद दोनों अलग भी हो गए और फिर दोबारा दोनों ने शादी भी कर ली। हालांकि कुछ ही महीनों में दोनों का रिश्ता फिर से टूट गया और अब पामेला एंडरसन बिल्कुल सिंगल हैं।

पामेला एंडरसन से जब उनके रिश्ते को लेकर एक शो में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कभी आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करते हैं जिससे आप पहले भी शादी कर चुके होते हैं, मगर इस बार मैं फिर से शादी नहीं करूंगी।’ उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वो किसी के भी साथ रोमांस नहीं कर रही हैं।

हालांकि उन्होंने कहा, ‘जब कभी भी सही समय आएगा, वो वापस अपनी पुरानी दुनिया में लौट जाएंगी।’ इस पर उनसे पूछा गया कि क्या वो फिर से लोगों को ‘डेट’ करने के लिए तैयार हैं? तो उनका जवाब ‘हां’ था। आपको बता दें कि पामेला एंडरसन ने किड रॉक से भी शादी की थी, जो कि एक साल चली थी। इसके पहले उन्होंने टॉम ली से शादी की थी, जो कि तीन साल चली थी।

Related Posts