July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

राजा की गर्लफ्रेंड की हज़ारों न्यूड तस्वीरें सरे बाजार 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

थाईलैंड के राजा की पत्नी और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच चल रहे विवाद ने अब तुल पकड़ ली है। इस मामले में अब नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, थाईलैंड के राजा महा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड की 1400 से ज्यादा फ़ोटोज़ लीक हो गई हैं। इनमें से सैकड़ों फोटोज न्यूड हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इसे सोच समझकर लीक किया गया है।

बताया जा रहा है कि इन फोटोज के लीक होने के पीछे का कारण राजा की पत्नी और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच का विवाद है।

राजा की गर्लफ्रेंड सीनीत हाल ही में जेल से बाहर निकली हैं। उन्हें पिछले साल थाईलैंड के एक जेल में बंद कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीनीत के जेल से बाहर निकलने के बाद राजा और उनमें नजदीकियां बढ़ने लगी थीं, जिससे राजा की पत्नी नाराज़ थीं। राजा और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच बढ़ रही नजदीकियां उनकी पत्नी को बिलकुल पसंद नहीं आ रही थी।

साल 2019 में राजा की गर्लफ्रेंड को जेल जाना पड़ा था. उनपर रानी सुथिडा की इमेज ख़राब करने का आरोप लगाया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, लीक हुई फोटोज़ साल 2012 से लेकर 2014 तक की हैं. गौरतलब है कि थाईलैंड के राजा ने चार शादियां की हैं लेकिन तीन पत्नियों से उनका पहले ही तलाक हो चुका है। रानी सुथिडा उनकी चौथी पत्नी हैं। राजा ने रानी सुथिडा से साल 2019 में शादी की थी। वहीं, राजा के कुल 7 बच्चे हैं।

Related Posts