July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बाबा वैंगा की माने तो  दुनिया पर कहर ढायेगी 2021, बहरे हो जाएंगे ट्रंप

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बाल्कान की नास्त्रेदमस कही जाने वाली एक भविष्यवक्ता बावा वैंगा ने 2021 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं। उनकी भविष्यवाणी के हिसाब से मानवता के लिए साल 2021 खतरनाक साबित होने वाला है। गौरतलब है कि वो 86 साल की उम्र में 1996 में दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। उन्होंने 9/11 हमले, ब्रैक्जिट संकट समेत दुनिया में घट चुकीं कई घटनाओं की एकदम सटीक भविष्यवाणी की थी।

2021 को लेकर उन्होंने कहा है कि दुनिया बहुत सारी प्रलय और गंभीर आपदाओं का सामना करेगी. वहीं, उन्होंने कहा है कि एक बड़ा ड्रैगन मानवता पर कब्जा कर लेगा। जानकारों के अनुसार बाबा वैंगा ने इस बात के जरिए चीन की ओर संकेत किया है। इसके अलावा उन्होंने ईंधन को लेकर भी बड़ी बात कही है. बाबा के अनुसार, पेट्रोलियम उत्पादन रुकने के बाद ट्रेन सूर्य की रोशनी के जरिये हवा में उड़ेंगी।

बाबा वैंगा ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के भविष्य का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा है कि ट्रंप को एक रहस्यमयी बीमारी घेर लेगी, जिसकी वजह से वो बहरे हो जाएंगे और उन्हें ब्रेन ट्रॉमा होगा। वहीं, उन्होंने पुतिन पर हमले की बात कही। बाबा के मुताबिक, पुतिन पर उनके ही देश का कोई जानलेवा हमला करेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि यूरोप पर इस्लामी कट्टरवादी हमला करेंगे.

बाबा वैंगा की बीमारियों को लेकर की गई भविष्यवाणियों ने एक ओर जहां लोगों को चिंता में डाला है, तो वहीं राहत की खबर भी दी है। उन्होंने कहा है कि 2021 वह साल होगा जब दुनिया को कैंसर का इलाज मिल जाएगा. हालांकि, उन्होंने एक अन्य घटना की ओर भी यह कहते हुए इशारा किया है कि 2021 में तीन राक्षस एक हो जाएंगे। इससे पहले भी बाबा वैंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं। सोवियत संघ के टूटने, 9/11 के हमले, प्रिंसेज डायना की मौत, शर्नोबिल आपदा जैसी बातें सच साबित हुई हैं। उन्होंने अपनी मौत की भविष्यवाणी भी की थी. उन्होंने कहा है कि बृह्मांड 5079 में खत्म हो जाएगा।

Related Posts