July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

हैरानी : श्राद्ध सभा में अश्लील गानों पर बार बालाओं संग लोगों के ठुमके  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

श्राद्ध कर्म के दौरान आमतौर पर श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज जैसे कार्यक्रमों का ही आयोजन होता है। लेकिन लगता है लोग सामाजिक मर्यादा को भूलते जा रहे हैं। इसका उदाहरण बिहार के जमुई में देखने को मिला है। जमुई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है, जिसमें एक श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान सामाजिक संस्कृति व परंपरा का मखौल उड़ाया गया। जमुई के इस वीडियो में लोग बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। शर्मनाक यह है कि यह वीडियो किसी बुजुर्ग महिला के श्राद्ध पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा का है।

जमुई के महीसौरी इलाके में श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ था। इसमें गीत संगीत और भजन-कीर्तन का भी कार्यक्रम था। स्टेज पर पहले तो भक्ति संगीत बजा, लेकिन बाद में अश्लील गीतों का दौर शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज के दौरान मंच पर कुछ स्थानीय युवक और बार बालाएं अश्लील गीतों पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। सामाजिक परंपरा का मखौल उड़ाने वाला यह कार्यक्रम काफी देर चला।

जानकारी के अनुसार महिसौरी इलाके में सकुना देवी की मौत के बाद परिजनों ने श्रद्धांजलि सभा और शांति भोज का आयोजन किया था। यह आयोजन रविवार और सोमवार की रात में हुआ था।

Related Posts