June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

शादी में मिले एक गिफ्ट को खोलने की इजाजत 9 साल बाद 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ह कहानी एक पति-पत्नी को शादी में मिले किसी तोहफे के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन बात यह थी कि, इस जोड़े को वो तोहफा 9 सालों तक खोल कर देखने की इजाज़त नहीं थी। तो आईये हम और आप जानते हैं कि कैसे एक छोटे से तोहफे ने इस जोड़े की पूरी ज़िन्दगी हमेशा के लिए बदल दी |

ब्रैंडन और कैथी की प्रेम कहानी एक बहुत सामान्य तरीके से शुरू हुई| पहले वे दोस्त बने फिर सबसे अच्छे दोस्त और फिर प्रेमी। कुछ साल तक डेटिंग करने के बाद, ब्रैंडन ने कैथी को प्रपोज़ किया और उसने ‘हाँ’ कह दिया |

ब्रैंडन और कैथी ने वर्ष 2007 में नॉर्थविले, मिशिगन में शादी की। उन्होंने अपनी शादी की शपथ एक मीठे स्थान पर ली। कई मेहमान आये थे जिन्होंने जोड़े को उपहार दिया, उनमें से एक बहुत अप्रत्याशित था।

कैथी की चाची एलिसन से सबसे अप्रत्याशित उपहार आया क्योंकि उपहार में एक रहस्यमय नोट था। उपहार पर उल्लिखित निर्देशों का पालन करने का फैसला किया।

कैथी चाची एलिसन से ऐसा उपहार प्राप्त करने के लिए पूरी तरह से हैरान थी.

“हमने बॉक्स खोला जब हमें लगा कि यह सही समय है। भले ही उन्हें बॉक्स खोलने के लिए लगभग 9 साल तक इंतजार करना पड़े, लेकिन उन्होंने महसूस किया कि यह इसके लायक है।

कैथी ने सोचा कि यह एक अद्भुत कहानी है और सभी को यह जानना चाहिए, इसलिए उसने फेसबुक पोस्ट किया। जल्द ही उसकी कहानी वायरल हो गया। कैथी के फेसबुक पोस्ट पर 20000 से अधिक लाइक्स और 4000 शेयर हैं।

Related Posts