July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

विधवा ने अपनी दौलत देकर पत्नी से ख़रीदा प्रेमी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स:

बॉलीवुड की फिल्म जुदाई  तो आपको यद् होगा ही। जिसमें उर्मिला ने अपना सबकुछ देकर श्रीदेवी से अपना प्यार अनिल कपूर को ख़रीदा था। लेकिन मध्य प्रदेश के भोपाल में प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया कि जो इस फिल्म की कहानी को भी दे।

बता दें कि मध्य प्रदेश के भोपाल में 54 साल की एक विधवा महिला अपने से 12 साल छोटी उम्र के शादीशुदा शख्स को प्यार करती है। इन दोनों में प्रेम इतना ज्यादा गहरा हो गया कि उन्होंने किसी भी कीमत पर एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया। लेकिन इस प्रेमी जोड़े के बीच शख्स की पत्नी और उसका परिवार दीवार की तरह खड़ा हो गया।

जब महिला और उसके 12 साल छोटे प्रेमी के संबंध की बात शख्स के घर पहुंची तो उसके परिवारवालों ने इसे नाजायज करार देते हुए विरोध शुरू कर दिया। फिर शख्स की बेटी अपने पापा और उनकी प्रेमिका की शिकायत लेकर भोपाल के फैमिली कोर्ट में पहुंच गई। इसके बाद वहां सरिता राजानी नामक एक काउंसलर ने परिवार के बीच समझौता करवाया।

फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने कहा कि विधवा महिला और उसका प्रेमी एक सरकारी ऑफिस में एक साथ नौकरी करते हैं। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध हैं। जिसकी वजह से शख्स की पत्नी और उसके बीच हर दिन लड़ाई होती थी।

जिसके बाद विधवा महिला ने अपने प्रेमी को पाने के लिए उसकी पत्नी को धन-दौलत देने का ऑफर दिया। फिर शख्स की पत्नी ने भी अपनी बेटियों के भविष्य को देखते हुए हां कर दी। इसके बाद विधवा महिला ने अपने प्रेमी की पत्नी के नाम अपनी सारी प्रॉपर्टी कर दी और अपने प्यार को हासिल कर लिया।

महिला ने एक बंगला, 1500 स्क्वायर फीट का प्लाट और सत्ताईस लाख कैश व एफडी के रूप में प्रेमी की पत्नी के नाम कर दिया।

गौरतलब है कि इस विधवा महिला को अपने बेटे के भविष्य की याद भी नहीं आई। महिला का एक बेटा भी है जो शहर से बाहर पढ़ाई करने गया हुआ है। महिला ने बेटे की चिंता नहीं करते हुए प्रेमी के पत्नी के नाम अपनी सारी धन-दौलत कर दी।

Related Posts