July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

रजनीकांत ने दो सीन के डर से नहीं की ‘दृश्‍यम’ की रीमेक

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

गर वो दो सीन नहीं होते, तो ‘पापनाशम’ में आज कमल हासन की जगह साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत नजर आ रहे होते। रजनीकांत को आशंका थी कि उनके फैन्स उन्हें इन सीन्स में देखना पसंद नहीं करेंगे।

रजनीकांत ने मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ के तमिल रीमेक में काम करने से इंकार कर दिया था। सूत्रों की मानें तो, ‘दृश्यम’ के निर्देशक जीतू जोसेफ भी रजनीकांत से सहमत थे।

सूत्र ने बताया, ‘रजनीकांत सर को ‘पापनाशम’ की कहानी वास्तव में बेहद पसंद आई थी। जीतू को लगा कि वह उनकी मौजूदगी से फिल्म में नए आयाम जो़ड सकते हैं। लेकिन रजनी सर को दो दृश्यों से समस्या थी।’

उन्होंने बताया, ‘पहला सीन वो है जब लीड एक्टर को पुलिस बुरी तरह पीट रही होती है। और दूसरा सीन फिल्म के क्लाइमैक्स का है। रजनी सर को लगा कि उनके फैन्स उन्हें पिटता देखना पसंद नहीं करेंगे। जब इस पर चर्चा हुई तो जीतू जोसेफ ने भी यह महसूस किया।’

लेकिन रजनीकांत के मना करने पर जीतू निराश नहीं हुए। उन्होंने रजनीकांत से कहा कि वह नई स्क्रिप्ट के साथ उनसे मुलाकात करेंगे। इसके बाद रीमेक में आखिरकर कमल हासन ने काम किया, जो इन दिनों ‘पापनाशम’ के नाम से सिनेमाघर में चल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

Related Posts