July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इन सात एक्ट्रेसों के आरोप ‘साजिद खान ने किया …’  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

फिल्मेकर साजिद खान पर अब तक कई आरोप लगते रहे हैं। समय-समय पर अबतक सात एक्ट्रेस सामने आकर उन पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट  के आरोप लगा चुकी हैं। इसके बाद भी अब तक साजिद की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। ताजा मामला है जिया खान की बहन करिश्मा का, उन्होंने ने भी सामने आकर साजिद पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनकी बहन के साथ साजिद ने गलत किया है। साथ ही अब शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले को फिर से उठाया है।  

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ भी साजिद खान ने सेक्सुअल मिसकंडक्ट किया। ऐसा कहना उनकी बहन का है। जिया खान की बहन करिश्मा ने बीबीसी की एक डॉक्युमेंट्री में साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

मॉडल पॉला  ने भी अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने बताया कि जब वे 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उनके साथ गंदी हरकतें की थीं. पॉला ने बताया कि साजिद ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था।

जिया खान वाला मामला बाहर आने के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि साजिद ने साल 2005 में उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल दिया था और उसे फील करने को कहा था।

एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद खान पर आरोप लगाए। सलोनी ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

एक्ट्रेस रेचल व्हाइट ने भी साजिद गंभीर आरोप लगाए थे। रेचल ने बताया कि वो मेरे साथ गंदी बातें करने लगे और कहा कि फिल्म में रोल के लिए उन्हें कपड़े उतारने पड़ेंगे। इस पूरे वाकये को रेचल ने ट्विटर पर पोस्ट किया था।

मिटू के आंदोलन के दौरान करिश्मा उपाध्याय  नाम की एक पत्रकार ने भी साजिद खान की ऐसी हरकतों के बारे में बात की थी। करिश्मा ने ट्वीट कर लिखा था कि जब वे साजिद खान का इंटरव्यू लेने गईं तो साजिद अपना पेनिस बाहर निकालने लगे थे।

Related Posts