June 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

चोर ने तब हद कर दी जब Judge को ही कह डाला ‘I Love You’, फिर … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टिम्स :

मेरिकी कोर्ट की ऑनलाइन सुनवाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सेंधमारी के आरोपी डेमेट्रियस लुईस को महिला जज से फ्लर्ट करते दिखाया गया है। आरोपी को उम्मीद थी कि न्यायाधीश तबिता ब्लैकमन की खूबसूरती की तारीफ करके वह सजा से बच जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. हालांकि, ये बात अलग है कि आरोपी की बातें सुनकर जज के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ गई।

आरोपी सुनवाई में फ्लोरिडा की ब्रोवार्ड काउंटी की जज तबिता ब्लैकमन के सामने पेश हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही न्यायाधीश ने सजा सुनना शुरू किया, आरोपी बार-बार यह कहता रहा कि जज, आप खूबसूरत हैं। मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि आप बहुत सुंदर हैं। मैं आप से प्यार करता हूं। मैं सच कह रहा हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं।

अब इसे डेमेट्रियस लुईस का दुर्भाग्य कहा जाएगा कि जज पर आरोपी की बातों का खास असर नहीं हुआ। हालांकि, उनके चेहरे पर कुछ सेकंड के लिए मुस्कान जरूर नजर आई। जज ने लुईस की केस डायरी को चेक करते हुए जवाब दिया, ‘चापलूसी हर जगह की जा सकती है, लेकिन अदालत में नहीं। यहां आपके खिलाफ पेश किए गए सबूतों के आधार पर ही फैसला होता है’। न्यायाधीश तबिता ब्लैकमन का जवाब सुनकर लुईस मायूस हो गया।

Related Posts