June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इस सिंंगर के 2 कुत्ते पल भर में आपको बना देंगे करोड़पति, अगर .. 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

स्कर विनर पॉप सिंगर लेडी गागा ने अपने चोरी हुए कुत्तों को उन तक वापस लाने वाले को साढ़े 3 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल हॉलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग चोरी हो गए हैं. इस घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लग गई है. ऐसे में अपने कुत्तों को वापस पाने की चाह में लेडी गागा ने 5 लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है.

लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्ताव है. सेलीब्रिटी वेबसाइट टीएमजी के मुताबिक लेडी गागा अपने इन पेट्स से काफी लगाव रखती हैं और अब उन्हें पाना चाहती हैं. वहीं इस घटना में उनका तीसरा कुत्ता एशिया भागने में कामयाब रहा है और पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है. गागा ने एक ईमेल आईडी जारी किया है और जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो उनसे संपर्क कर सकता है.

लेडी गागा इस समय रोम में शूटिंग कर रही हैं. लेडी गागा के पिता जो जर्मनोटा ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में है. उन्होंने कहा, हम इस घटना से बुरी तरह हिले हुए हैं. ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने हमारे किसी बच्चे को ले लिया हो. इस घटना में लेडी गागा के कुत्तों को घूमाने वाले शख्स रायन फिशर को भी गोली लगी है. लुटेरों ने रायन पर हमला कन इन कुत्तों को चुरा लिया है. वहीं रायन का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Related Posts