June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पीएम मोदी के इस काम ने पहुंचा दिया कनाडा, सड़कों पर लगे बड़े-बड़े पोस्टर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कनाडा में जमकर तारीफ हो रही है और ग्रेटर टोरंटो में सड़कों के किनारे बड़े-बड़े पोस्टर लगे हैं, जिसमें पीएम मोदी को धन्यवाद किया गया है. दरअसल, भारत ने कनाडा को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई थी, जिसके लिए कनाडा में पीएम मोदी के पोस्टर वाले विज्ञापन लगाए गए हैं.

कोरोना महामारी के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनियाभर के देशों को वैक्सीन देने का काम किया है और इसको लेकर कई देशों ने तारीफ की है. भारत ने हाल ही में कनाडा के अलावा नेपाल और बांग्लादेश समेत कई देशों को कोरोना की वैक्सीन पहुंचाई थी और कोरोना महामारी से लड़ने में मदद कर रहा है.

बता दें कि हाल ही में कनाडाई मंत्री अनीता आनंद ने बताया कि भारत की सीरम इंस्टीट्यूट निर्मित कोविशील्ड वैक्सीन की पांच लाख खुराक की पहली खेप कनाडा पहुंची थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘हम भविष्य के सहयोग के लिए तत्पर हैं.’ कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वैक्सीन का देने के लिए अनुरोध किया था. इस पर पीएम मोदी ने आश्वासन दिया था कि कनाडा ने कोविड वैक्सीन की जितनी खुराकों की मांग की है, उसकी सप्लाई पूरी तरह सुनिश्चित करने के लिए भारत सभी प्रयास करेगा.

Related Posts