June 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

ऑर्डर केन्सिल करने पर डिलिवरी बॉय ने किया ऐसा कारनामा कि तुरंत दो लाख लोगों ने देखा   

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

जोमैटो के उस डिलिवरी बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसने ऑर्डर लेने से इनकार करने पर हितेशा चंद्राणी नाम की एक महिला को जोरदार मुक्‍का जड़ दिया था। बेंगलुरु के डीसीपी (साउथ ईस्‍ट) श्रीनाथ जोशी के मुताबिक, जोमैटो डिलिवरी बॉय को महिला पर कथित तौर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि कल हितेशा चंद्राणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्‍होंने बताया था कि कैसे ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद फूड डिलिवरी स्‍टार्ट-अप जोमैटो ने भी हितेशा से माफी मांगी थी।

हितेशा इस वीडियो में पूरी घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया। हितेशा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया है और कुछ ही घंटों में इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं। हितेशा चंद्राणी के मुताबिक, ये सब एक एक फूड ऑर्डर से शुरू हुआ। चूंकि उनका जोमैटो ऑर्डर देरी से पहुंचा था, उन्होंने जोमैटो से कहा कि वो इस ऑर्डर को कैंसिल कर दें या फिर इसे कॉम्प्लीमेंट्री कर दें।  और इस बात पर डिलीवरी बॉय को गुस्सा आ गया और उसने लड़की के मुँह में घुसा मार दिया।

Related Posts