July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

श्वेता तिवारी की बाकि जिंदगी बिट सकती है जेल में, ऐसा है मामला  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक 1 मार्च को श्वेता के खिलाफ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन ने धारा 467, 468, 417, 418, 463 और 465 के तहत एक FIR दर्ज की है। ये धाराएं जालसाजी के लिए हैं और इनमें से धारा 467 के तहत आजीवन कारावास (14 वर्ष) की सजा है।

करीबी सूत्र बताते हैं कि करीब 3 महीने पहले श्वेता एके पति अभिनव कोहली ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। उनका आरोप था कि श्वेता उन्हें उनके 4 साल के बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही है। इस याचिका में श्वेता पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया गया और लिखा गया कि एक्ट्रेस ने अभिनव के फर्जी दस्तखत कर अपने बेटे रेयांश के लिए ब्रिटिश वीजा बनवाया था। बांद्रा कोर्ट मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट श्रीमती पीबी येरलेकर ने बीकेसी पुलिस स्टेशन को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था।

सूत्र आगे बताते हैं कि श्वेता रेयांश को अभिनव से दूर करने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं। वे अभिनव को बिना बताए रेयांश का UK वीजा बनवाना चाहती थीं ताकि उसे कुछ महीनों के लिए लंदन ले जा सकें। उस वक्त रेयांश की उम्र महज 3 साल थी इसलिए वीजा के कागजात पर पिता का NOC चाहिए था। श्वेता ने NOC पर अभिनव के फर्जी दस्तखत किए।

भनक लगते ही अभिनव ने ब्रिटिश वीजा डिपार्टमेंट को ईमेल के जरिए इसकी सूचना दी। हालांकि, तब तक वीजा बन चुका था। मुंबई के अधिकारियों ने जब इसकी जांच पड़ताल की तो श्वेता ने फर्जी दस्तखत की बात कबूल ली और दो दिन के अंदर रेयांश का वीजा रद्द हो गया।

Related Posts