June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

रेप बयान पर इमरान खान को पूर्व पत्नी Jemima का नसीहत ‘ पुरुषों से कहो कि वे अपनी आंखों पर संयम बरतें’

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रेप पर बयान देकर बुरी तरह घिर गए हैं। केवल पाकिस्तान ही नहीं, पूरी दुनिया में उनकी आलोचना हो रही है। अब इमरान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्‍डस्मिथ ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जेमिमा ने कुरान का हवाला देते हुए अपने पूर्व पति पर तीखा तंज कसा है। बता दें कि एक सवाल के जवाब में इमरान खान ने कहा था कि बलात्कार जैसे अपराधों से बचने के लिए महिलाओं को पर्दा करना चाहिए।

जेमिमा गोल्‍डस्मिथ ने कुरान का हवाला देकर कहा है कि पुरुषों की आंख पर पर्दा करने की सीख दी गई है न कि महिलाओं को पर्दा करने की।  जेमिमा ने अपने ट्वीट में कुरान की एक आयत का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है, ‘पुरुषों से कहो कि वे अपनी आंखों पर संयम बरतें और अपने प्राइवेट पार्ट को पर्दे में रखें’। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने इमरान पर तंज कसते हुए कहा है कि जिस इमरान खान को वह जानती थीं, वह मर्दों की आंख पर पर्दा करने की बात कहता था।

बता दे, इमरान खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। कुछ लोगों ने जहां बिकिनी में महिला के साथ उनके पुराने वीडियो, फोटो शेयर करते हुए उन्हें निशाना बनाया।

Related Posts