July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

तो इस कारण किंग खान के साथ कभी फिल्‍म नहीं करेंगी कंगना रनोट!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बरें थी कि आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट कंगना रनोट को कास्ट किया जा रहा है। लेकिन अब सुनने को मिल रहा है कि फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कट्रीना कैफ नजर आएंगी। फिल्म जानकारों की मानें ऐसी शायद ही कोई फिल्म देखने को मिले, जिसमें शाहरुख और कंगना स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएं।

ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो कंगना कभी शाहरुख के साथ फिल्म कर अपनी मार्केट डाउन नहीं करना चाहेंगी। दरअसल, कंगना का बॉलीवुड में एक अलग मुकाम है। वह ऐसी हीरोइन हैं जो अपने दम पर टिकट खिड़की पर लोगों को जुटाने की हिम्मत रखती हैं। ऐसा कई बार देखने को मिला है। कंगना की फिल्म ‘क्वीन’ इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। इस फिल्म में कंगना के अपोजिट कोई बड़ा हीरो नहीं था। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

इसके अलावा कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। दरअसल, कंगना ऐसी फिल्मों को तवज्जो देती हैं जो महिला प्रधान हों, जिनमें सारा फोकस उनके किरदार पर हो। वह जानती हैं कि दर्शक उन्हें पसंद करते हैं, उनकी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार करते हैं। ऐसे में वह शाहरुख या किसी दूसरे खान की फिल्म में ऐसा किरदार क्यों निभाना चाहेंगी, जो सेकंड लीड हो?

इधर शाहरुख खान का भी कुछ यही नेचर है। वह ऐसी फिल्में करते हैं, जिनमें सारा फोकस उनके किरदार पर ही हो। शाहरुख ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ से इसलिए किनारा कर लिया था क्योंकि यह एक महिला प्रधान फिल्म है । शाहरुख इसमें सेकंड लीड रोल निभाने के मूड में नहीं थे। दरअसल, शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छा बिजनेस ना कर पाई हों, लेकिन उनके फैन्स की संख्या अब भी करोड़ों में है। शाहरुख की फिल्मों के लिए 100 करोड़ रुपये का बिजनेस करना साधारण बात है।

कहा जाता है कि एक मयान में दो तलवारें नहीं आ सकतीं। शाहरुख और कंगना के साथ भी कुछ ऐसा ही है। इसलिए शायद ही किसी फिल्म में शाहरुख और कंगना की जोड़ी नजर आए।

Related Posts