October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पहली बार दिल टूटते ही गंजी, दूसरा बॉयफ्रेंड बनते ही छा गए घने बाल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ता दें कि तनाव को हार्मोनल बदलावों की वजह भी माना जाता है, जिससे बाल गिर सकते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इस युवती के साथ। जब सुपरमार्केट में सहायक एशले अलकोटाइबी के साथ यह घटना घटी। एशले के मुताबिक उसके बॉयफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया था।

जब उसका ब्रेकअप हुआ तो वो काफी तनाव में आ गई थी, जिस वजह से उसके बाल तेजी से गिरने लगे। वो अपनी इस समस्या को लेकर के कई डॉक्टरों के पास गई लेकिन किसी के भी पास इस समस्या का समाधान नहीं निकल पाया। डॉक्टरों ने एशले को यही सलाह दी कि वो अपने तनाव को दूर करें। डॉक्टर ने एशले को चेतावनी देते हुए कहा अगर ऐसा नहीं हुआ तो कुछ नहीं किया जा सकता है।

लगातार तीन महीने तक वो पूरी तरह से गंजी हो चुकी थीं। लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एक चमत्कार हुआ और एशले को फिर से प्यार हो गया। एशले खुद को काफी खुशकिस्मत समझती है कि उसको एक बार फिर से दूसरा प्यार मिल गया क्योंकि एक समय तनाव के चलते उस पर सुसाइडल टेंडेंसी हावी होने लगी थी। लेकिन जब उनको प्यार हुआ तो अचानक ही उनके बाल गिरना बंद हो गए।

इस पूरे मामले में एशले कहती हैं “मेरे सिर के बाल हर किनारे लगातार गिर रहे थे, ब्रेकअप के बाद मेरा रहा-सहा विश्वास बालों के टुकड़ों के साथ घटता चला गया। लेकिन अब इन्हें वापस देखकर मैं बेहद खुश हूं। मैं अपने पुराने रिश्ते से नाखुश थी, मेरे बालों का गिरना और मेरे प्रेमी के साथ चल रहे मूर्ख तर्कों को जोड़ने में मुझे कुछ समय जरूर लगा।”

हालांकि, एशले के साथ हुए इस चमत्कार को देखकर डॉक्टर भी काफी हैरान हो गए थे। क्योंकि उनके बालों को वापस लाने के लिए एशले ने कई तरह के इलाज किए और कई महंगी दवाएं भी खाई लेकिन किसी से भी कोई फायदा नहीं हुआ था। लेकिन एक बार फिर से प्यार को पाते ही उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है।

Related Posts