July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

मां के 1000 टुकड़े कर मांस अपने कुत्ते संग मौज से खा रहा था बेटा, तभी…. 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
क दिल दहला देने वाली एक घटना में एक शख्स ने न केवल अपनी मां की हत्या की बल्कि मां के हजार टुकड़े करने के बाद उसे खा भी गया। उसने मां के कुछ टुकड़े अपने कुत्ते को भी खाने को दिए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप साबित होने पर आरोपी बेटे को 15 साल की सजा हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक 28 साल का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगार वेटर है और मैड्रिड में रहता है।  खबर है कि मारिया गोमेज की एक दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने सांचेज के घर पर पहुंची तो 68 साल की उसकी मां मारिया गोमेज के शरीर के कुछ हिस्से फ्रिज और प्लास्टिक बैग में पड़े थे। इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला जब मारिया गोमेज की एक दोस्त ने उनकी गुमशुदगी को लेकर चिंता जताई थी और पुलिस को इस मामले में जानकारी दी थी।

पुलिस शिकायत के आधार पर जब मारिया गोमेज के घर पहुंची तो छानबीन के दौरान उसके होश उड़ गए। इस बारे में जब सांचेज से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस ने बताया कि जब वह मारिया गोमेज के घर पर पहुंचे तो सांचेज ने दरवाजा खोला। उसने बताया कि मारिया गोमेज यहीं पर हैं लेकिन वो अब मर चुकी हैं। उसने बताया कि मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी तरह से खा लिया है। पुलिस सांचेज के इस बयान पर जब घर की छानबीन की तो फ्रिज और प्लास्टिक बैग में मारिया गोमेज के छोटे छोटे टुकड़े मिले।

Related Posts