July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भारत के आगे चंद घंटे लड़ने की ताकत  भी नहीं पाक की : मौलाना फजलुर रहमान

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

पाकिस्तान के शीर्ष नेता ने दावा किया है कि पाकिस्तान की सेना बेहद कमजोर है और वो भारत से युद्ध की सूरत में 24 घंटे भी नहीं टिक पाएगी। पाकिस्तान के इस शीर्ष धार्मिक राजनीतिक नेता का नाम है फजलुर रहमान और वो धार्मिक-राजनीतिक संगठन जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के अध्यक्ष हैं।

मौलाना फजलुर रहमान के बयान के बाद देश में राजनीतिक घमासान छिड़ गया। इमरान खान की सरकार में सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के मौलाना फजलुर रहमान के उस बयान पर भड़के उठे।

डॉन के मुताबिक, फवाद चौधरी ने कहा कि राजनीतिक वजहों से राष्ट्रीय संस्थानों पर हमला करना बहुत निंदनीय है। फवाद चौधरी ने मौलाना फजलुर रहमान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौलाना फजलुर रहमान उम्रदराज नेता हैं। वह शायद बिलावल भुट्टो-जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी में अपनी ‘बेईज्जती’ बर्दाश्त नहीं कर पाए और इसीलिए उन मुद्दों पर बात करना शुरू कर दिया है जिनके बारे में उन्हें कुछ अता-पता नहीं है

बता दें कि मौलाना फजलुर रहमान पाकिस्तान की सरकार के खिलाफ लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं और इमरान खान के इस्तीफे की मांग कर रहे हैंए हो रहा है कि हम 24 घंटे भी जंग नहीं लड़ सकते।

Related Posts