July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

मशहूर कपूर फैमिली में एक ही चिराग अब तक नाकाम!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

फिल्म इंडस्ट्री में राज कपूर फैमिली का बहुत नाम है। इस फैमिली ने इंडस्ट्री को कई कलाकार दिए हैं। मौजूदा समय में रणबीर कपूर, करीना कपूर काफी अच्छा कर रहे हैं। मगर इन सबके बीच, इस फैमिली का एक और चिराग है, जो अब तक अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा है।

बात कर रहे हैं राज कपूर के नाती और रीमा कपूर के बेटे अरमान जैन की, जिन्होंने 2014 में फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसे इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली ने निर्देशित किया था, मगर यह फिल्म अरमान के करियर के लिए कुछ नहीं कर पाई। ऐसे में खबर है कि अब खुद इम्तियाज अली ही अरमान के मेंटर बन गए हैं। देखते हैं अरमान के करियर को कौन सी दिशा में ले जाते हैं।

हो सकता है इम्तियाज अली, अरमान को लेकर अगली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हों। वैसे देखा जाए तो अरमान के माता-पिता का फिल्मों से कोई वास्ता नहीं रहा है। जबकि रणबीर कपूर, करीना कपूर जैसे उनके कजिन मौजूदा समय के टॉप स्टार्स में शुमार हैं। करिश्मा कपूर भी अपने दौर में सुपरहिट रही हैं।

वैसे आपको यह भी बता दें कि अरमान ने शुुरुआत में बतौर सहायक निर्देशक शकुन बत्रा के साथ फिल्म ‘एक मैं और एक तू’ के लिए काम किया था, जिसमें उनकी कजिन करीना के साथ इमरान खान लीड रोल में थे। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए भी उन्होंने यह काम किया था।

Related Posts