July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

जब आमिर ने कहाँ ‘काजोल, काजोल, और सिर्फ काजोल’

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मिर खान और काजोल की फिल्म ‘फना’ की रिलीज को पूरे 14 साल हो गए। इस फिल्म में दोनों की खूबसूरत कैमेस्ट्री के साथ आमिर की लाजवाब शायरी ने दर्शकों को वाह-वाह कहने पर मजबूर कर दिया था। ‘फना’ डायरेक्टर कुणाल कोहली ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ यादें साझा की हैं। इनमें ऐसी बातें हैं, जो अब तक शायद सार्वजनिक तौर पर सामने नहीं आई थीं। इनमें से यह तो बेहद दिलचस्प भी है।

जैसे कि कुणाल ने एक ट्वीट में आमिर की पोल खोलते हुए बताया कि जब उन्होंने और आदित्य चोपड़ा ने पूछा कि ‘फना’ में जूनी के किरदार के लिए कौन सी तीन अभिनेत्री सबसे सही रहेंगी। इस पर आमिर ने जो जवाब दिया, वो बेहद दिलचस्प है। उन्होंने सिर्फ बोला, ‘काजोल, काजोल और काजोल।’ यानि आमिर की नजर में जूनी के किरदार के लिए काजोल ही परफेक्ट थीं और यह सही भी साबित हुआ। उन्होंने इसमें जूनी नामक एक अंधी लड़की का किरदार निभाया था। जबकि आमिर, रेहान नामक एक आतंकवादी के किरदार में नजर आए थे।

वहीं आमिर की जिन शायरी ने इस फिल्म में जान डाल दी थी, स्क्रिप्ट में वो थी ही नहीं। जबकि कुणाल ने यह भी बताया कि आमिर ने स्क्रिप्ट से सिर्फ दो शब्द सुनते ही इस फिल्म में काम करने के लिए हां कह दी थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के सारे गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आए थे, जिसका असर इसकी कमाई पर देखने को मिला था।

Related Posts