July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

एक्सपायर नूडल्स से शख्स ने बना डाला ऐसा कुछ की लोग घूरते रह गए 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

नूडल्स हर किसी को पसंद आते हैं. ये बच्चे से लेकर बड़ों तक सभी चाव से खाते हैं. आप भी इसका इस्तेमाल खाने के लिए करते हैं. लेकिन चीन में एक शख्स ने इसका इस्तेमाल कर कुछ और ही तैयार कर दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ने नूडल्स से घर बना डाला है जिसकी तारीफें भी सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. खास बात ये है कि पिता बनने वाले इस शख्स ने नूडल्स की मदद से एक छोटा सा घर बना दिया है. आने वाले बच्चे को उपहार देने के लिए उसने इस घर को बनाया है. जानते हैं इसके बारे में.
दरअसल, चीन के झांग नाम के शख्स ने इस अनोखे घर को तैयार किया है. इस प्लेहाउस को बनाने के बाद झांग ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. जब से ये तस्वीरें वायरल हुई हैं तभी से वो सुर्खियों में आ गए. झांग ने बताया कि उन्होंने एक्सपायर हो चुके 2000 नूडल्स के पैकेट की मदद से इस घर को बनाया है. यानि अपने बच्चे को तोहफे में देने के लिए ये खास घर बनाया है.

चार स्कवायर मीटर के क्षेत्र में बने इस घर में एक बेड भी लगा हुआ है. इस बेड पर एक व्यस्क इंसान भी आराम से सो सकता है. घर में लाइट्स भी लगे हुए हैं. झांग ने इस घर में खिड़की भी बनाई है. इस बारे में झांग ने बताया कि मेरा एक दोस्त नूडल्स का होलसेलर है. उसके पास एक्सपायर हो चुके नूडल्स का एक बैच पड़ा हुआ था. वह खराब हो चुके इन नूडल्स के पैकटों को फेंकना चाहता था, लेकिन मैंने उसे ऐसा करने से रोक दिया. मैंने इन्हीं नूडल्स के पैकटों की मदद से इस घर को बना दिया.

वहीं इस कलाकारी के लिए सोशल मीडिया पर वायरल झांग के इस काम की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. आलोचना करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि एक्सपायर हो चुके इन नूडल्स को अगर बच्चे ने गलती से खा लिया तो परेशानी हो सकती है.

Related Posts