June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

1- 2 नहीं पूरे 16 घंटे तक पानी में रहने पर महिला की हुई ऐसी बीमारी कि… 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला करीब 16 घंटे तक पानी में बिताया और उसके बाद उसे एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है. डेना नाम की महिला ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद अपनी समस्या बताई. हालांकि इस समस्या पर कई लोगों ने सवाल भी उठाया कि आखिर 16 घंटे तक कैसे कोई पानी में समय बिता सकता है.

यह मामला ब्रिटेन का है, जहां एक महिला ने करीब 16 घंटे तक पानी में समय बिताया, जिसके बाद उसके लिए समस्या खड़ी हो गई. इस समस्या का सामना करते हुए डेना ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और लोगों से पूछा कि आखिर ऐसे समय में क्या करना चाहिए?

डेना ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जब आप किसी कारण से 16 घंटे तक पानी के भीतर बिता देते हैं तो पैरों की स्थिति कुछ ऐसे हो जाती है. मैं इसको देखने के बाद बेहद असमंजस की स्थिति में हूं. क्या कोई इसका निदान या इलाज बता सकता है?’

डेना के पैरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि उसके पैर में काफी झुर्रियां पड़ गई हैं. और अजीबोगरीब हालात का सामना करना पड़ रहा है. पैरों में झुर्रियों के अलावा रंग भी धुमैला हो गया है. टिकटॉक पर वीडियो देखने वाले यूजर्स भी हैरान है कि आखिर पैर की ऐसी हालत कैसे हो सकती है.

कुछ यूजर्स ने गूगल करने के बाद डेना को सुझाव भी दिया कि यह ट्रेंच फुट (Trench Foot) की समस्या है, जब लंबे समय तक के लिए पैर पानी में रह जाते हैं तो इस गंभीर समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

Related Posts