September 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

खुलासा: आवेश में आकर नहीं, बदला लेने के लिए सुशिल ने की हत्या 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार और उसके साथी दिल्ली पुलिस की रिमांड पर हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार सुशील कुमार के अलावा उसके साथियों से पूछताछ कर रही है और उनके बयानों को क्रॉस चेक कर रही है।

पता चला कि 4 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हुई थी, वो कोई आवेश में आकर की हुई लड़ाई नहीं थी, बल्कि बदले की भावना से हुई थी। दरअसर, वारदात वाले दिन कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के भांजे सोनू, रविंद्र और अन्य का दिल्ली मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर सुशील पहलवान से झगड़ा हो गया था। उन लोगों ने सुशील पर हावी होकर उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया था. इतना ही नहीं, उसे देख लेने की धमकी देते हुए दौड़ा भी दिया था।

झगड़े के बाद सुशील कुमार को अपनी बेइज्जती नागवार गुजरी। गुस्से और तनाव में आकर उसने उसी दिन बदला लेने की ठान ली। इसके लिए सुशील ने कुख्यात नीरज बवाना और असौदा गिरोह के बदमाशों का सहारा लिया। सुशील ने देखते ही देखते कुछ घंटे के अंदर ही हरियाणा से बदमाशों को बुला लिया और उसी रात सोनू समेत उसके साथियों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। घटना में सागर के सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिस कारण अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

सोनू, सागर और अन्य की पिटाई करने की पृष्ट भूमि चार मई को दिन में ही अचानक तैयार हो गई थी।  पुलिस का कहना है कि दिन में सुशील कुमार (Susजब दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम आया था, तब उसके साथ अधिक पहलवान नहीं थे। स्टेडियम में अचानक उसकी सोनू, सागर, अमित, भक्तु, रविंद्र और विकास से कहासुनी हो गई। सुशील को जबरदस्त तरीके से अपमानित भी किया गया, उस समय तो सुशील स्टेडियम से चला गया था, लेकिन अपमान का बदला लेने के लिए उसने तुरंत उन लोगों को सबक सिखाने की ठान ली।

Related Posts